रेखा, ऐश्वर्या, माधुरी और करीना कपूर के नक्शेकदम पर ऎक्ट्रेस स्वीटी छाबड़ा, हिंदी फिल्म में दिखेंगी मुजरा करते हुए

बॉलीवुड फिल्मो में मुजरा हमेशा सुपरहिट रहा है और मीना कुमारी, रेखा से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन, करीना कपूर खान तक ने फिल्मो में मुजरे पर जबरदस्त डांस किया है। अब इसी कड़ी में भोजपुरी की सुपर स्टार स्वीटी छाबड़ा का नाम शामिल होने जा रहा है। दरअसल स्वीटी एक हिंदी फिल्म में मुजरा करने को लेकर चर्चा में हैं।

फिल्मो की स्टार अभिनेत्री स्वीटी छाबड़ा भोजपुरी भाषा की 60 से अधिक फिल्मो में हीरोइन रही हैं और उनके लुक, डांस और अदाओं के लाखों फैन्स कायल हैं। अब खबर आ रही है कि जल्द ही वह एक बिग हिंदी सिनेमा में मुजरा करती हुई नजर आएंगी। सूत्रों का कहना है कि स्वीटी छाबड़ा ने इस मुजरा पर डांस करने के लिए खूब रिहर्सल किया है और अपनी अदाओं के द्वारा वह हिंदी ऑडिएंस को चौंकाने वाली हैं।

स्वीटी छाबड़ा को इस बॉलीवुड फिल्म मिलने पर हर ओर से बधाइयां और शुभकामनाएं मिल रही हैं। कहा जा रहा है कि स्वीटी ने जिस नज़ाकत और शिद्दत के साथ इस मुजरे में नृत्य किया है वो देखकर दर्शक दांतो तले अंगुली दबा लेंगे।

स्वीटी छाबड़ा फ़िल्म जगत की विख्यात ऎक्ट्रेस हैं जिन्होंने हिंदी सहित कई रीजनल भाषाओं में अपनी अदाकारी का जादू बिखेरा है। बहुत सारे म्युज़िक वीडियो में भी उनके जलवे नजर आए है।

बता दें कि ऎक्ट्रेस रेखा ने फ़िल्म उमराव जान में ये क्या जगह है दोस्तों”, “इन आंखों की मस्ती के” और “दिल चीज क्या है” और “मुकद्दर का सिकंदर” के मुजरे “सलामे इश्क मेरी जान” में अपने नृत्य से मंत्रमुग्ध कर दिया था। धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास में मुजरा “हम पे ये किसने हरा रंग डाला” किया था। फिल्म एजेंट विनोद में करीना कपूर ने दिल मेरा मुफ्त का गाने पर मुजरा किया था। अब देखना है कि स्वीटी छाबड़ा अपने इस आगामी मुजरे में क्या रंग भरती हैं।

 

 

रेखा, ऐश्वर्या, माधुरी और करीना कपूर के नक्शेकदम पर ऎक्ट्रेस स्वीटी छाबड़ा, हिंदी फिल्म में दिखेंगी मुजरा करते हुए

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *